अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध कोचों में से एक शहरी मेयर, प्रोटीज घोटाले पर प्रतिबंध लगा दिया गया

Jaya Talpada
1

ओहियो राज्य कोच ने वर्षों से सहायक संरक्षित पाया हैजैच स्मिथ ने घरेलू हिंसा और नशीली दवाओं के इस्तेमाल का आरोप लगाया 

ओहियो राज्य ने बुधवार की रात को तीन खेलों के लिए कोच शहरी मेयर को निलंबित कर दिया, जांचकर्ताओं ने पाया कि उन्होंने घरेलू हिंसा के आरोपों, दवा की समस्या और खराब नौकरी के प्रदर्शन के माध्यम से वर्षों से अपने संरक्षक की रक्षा की।

जैक स्मिथ का मेयर का इलाज, जो अब बक्सेज़ के साथ नहीं है, को भी ओहियो राज्य के कोच अर्ले ब्रूस की विरासत के प्रति अपनी भक्ति से भरोसा किया गया था। ब्रूस स्मिथ के दादा और मेयर के लिए प्रारंभिक कोचिंग सलाहकार हैं। अमेरिका में सबसे मशहूर हेड कोच में से एक मेयर ने कहा, "मैंने जैच स्मिथ को संदेह का लाभ दिया।"

जांच "जैच स्मिथ द्वारा परेशान व्यवहार का एक पैटर्न बन गया: विचित्र और शर्मनाक यौन व्यवहार, नशीली दवाओं के दुरुपयोग, ट्रुन्सी, बेईमानी, वित्तीय गैर जिम्मेदारी, संभावित एनसीएए उल्लंघन, और आपराधिक घरेलू हिंसा और साइबर अपराधों के आरोपों में लंबी पुलिस जांच," बुधवार की रात को विश्वविद्यालय द्वारा जारी किए गए सारांश जांच निष्कर्षों के मुताबिक। मेयर को कम से कम कुछ मुद्दों के बारे में पता था।

रिपोर्ट और सजा ने दो हफ्ते की जांच को समाप्त कर दिया कि मेयर ने आरोपों पर प्रतिक्रिया कैसे दी कि स्मिथ ने अपनी पूर्व पत्नी, कोर्टनी स्मिथ का दुरुपयोग किया था। कोर्टनी ने सुरक्षात्मक आदेश के लिए जज से पूछा कि पिछले महीने जैच स्मिथ को निकाल दिया गया था।

https://technical1o1.blogspot.com/ -अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध कोचों में से एक शहरी मेयर, प्रोटीज घोटाले पर प्रतिबंध लगा दिया गया
अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध कोचों में से एक शहरी मेयर, प्रोटीज घोटाले पर प्रतिबंध लगा दिया गया


कोर्टनी स्मिथ ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे दीवार के खिलाफ फेंक दिया और 2015 में अपनी गर्दन के चारों ओर अपने हाथ रखे। जैच स्मिथ को घरेलू हिंसा से कभी भी चार्ज नहीं किया गया है। विश्वविद्यालय ने मेयर को सशुल्क छुट्टी पर रखा और कोर्टनी स्मिथ ने सार्वजनिक रूप से बात की, मेयर की पत्नी शेली मेयर के साथ 2015 में टेक्स्ट टेक्स्ट और फोटो साझा करने के बाद जांच शुरू कर दी। शेली मेयर ओहियो राज्य में एक पंजीकृत नर्स और प्रशिक्षक है।

मेयर ने कहा, "मैंने अपने दिल का पीछा किया और मेरा सिर नहीं," उसकी सजा के बाद एक समाचार सम्मेलन के दौरान तुरंत एक लिखित बयान पढ़ना। "मुझे उससे अधिक मांग करनी चाहिए और लाल झंडे पहचाना जाना चाहिए था।"

समीक्षा में तो मेयर और ही जीन स्मिथ ने कथित दुरुपयोग को कवर किया या कवर किया, लेकिन जांच ने अन्य लाल झंडे उठाए।

पूरे ओहियो राज्य में एथलेटिक निदेशक और अन्य मेयर ने सोचा कि यह ज़च स्मिथ के खिलाफ आरोपों के बारे में कुछ भी करने का स्थान नहीं था जब तक कि कानून प्रवर्तन ने गिरफ्तारी या दाखिल करने के आरोपों की तरह अधिक कार्रवाई नहीं की। जांचकर्ताओं ने कहा कि उनकी रिपोर्टिंग दायित्वों की व्यापक गलतफहमी।

200 9 में, जैच स्मिथ पर उनकी गर्भवती पत्नी पर बढ़ी हुई बैटरी का आरोप था, जबकि वह फ्लोरिडा में मेयर के लिए स्नातक सहायक काम कर रहा था। अपर्याप्त साक्ष्य के कारण आरोप हटा दिया गया था। स्मिथ ने जून 2015 में अलग होकर 2016 में तलाक दे दिया। जैच स्मिथ के वकील ब्रैड कोफेल ने यूएसए टुडे को दिए एक बयान में कहा कि मेयर, ओहियो राज्य और जीन स्मिथ अपने पूर्व पति के खिलाफ बदला लेने की कोर्टनी स्मिथ की इच्छा के लिए "संपार्श्विक क्षति" थे।

ट्रस्टी ने चर्चा की कि मेयर ने बुधवार को 12 घंटे से अधिक की मैराथन बैठक में मेयर को दंडित किया था, जबकि मेयर इमारत में इंतजार कर रहे थे। एथलेटिक निर्देशक जीन स्मिथ जो जैच या कोर्टनी स्मिथ से संबंधित नहीं है, 31 अगस्त से 16 सितंबर तक वेतन के बिना निलंबित कर दिया गया था।

जीन स्मिथ और मेयर दोनों ने माफी माँग ली और कहा कि उन्होंने दंड स्वीकार किए हैं, हालांकि मेयर ने बार-बार कहा कि उन्हें पूरी तरह से पता नहीं था कि स्मिथ के साथ क्या हो रहा था। मेयर ने कहा, "मुझे इसके बारे में पता होना चाहिए था।"

मेयर ओहियो राज्य में अपने सातवें सीजन में जा रहे हैं, जहां वह 2014 में राष्ट्रीय खिताब के साथ 73-8 और दो बिग टेन कॉन्फ्रेंस चैम्पियनशिप के साथ 73-8 हैं। 2022 के माध्यम से उनका अनुबंध अप्रैल में दो साल तक बढ़ाया गया था, 2018 में मेयर का वेतन 7.6 मिलियन डॉलर हो गया था।

ओहियो राज्य ने मेयर की जांच शुरू की, जबकि एक मृत एथलेटिक डिपार्टमेंट डॉक्टर द्वारा ग्रोपिंग, लीयरिंग और अन्य दुर्व्यवहार के आरोपों के जवाब में तीन संघीय मुकदमों का सामना करना पड़ा, जिन्होंने दो दशकों तक पहलवानों और अन्य छात्रों से इलाज किया। डॉ रिचर्ड स्ट्रॉस द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाते मुकदमे का कहना है कि ओहियो राज्य ने शिकायतों को अनदेखा करके दुर्व्यवहार की सुविधा प्रदान की है।

क्यूकि ओहियो राज्य ने अप्रैल में एक स्वतंत्र जांच की घोषणा की, 100 से अधिक पूर्व छात्र स्ट्रॉस द्वारा यौन दुर्व्यवहार के खातों के साथ आगे गए हैं। आरोप 1 9 7 9 से 1 99 7 तक हैं और 14 खेलों के पुरुष एथलीटों के साथ-साथ छात्र स्वास्थ्य केंद्र और उनके ऑफ-कैंपस मेडिकल ऑफिस में उनके काम शामिल हैं।


Tags

Post a Comment

1Comments

Thanks For Commenting .

  1. we sell only high quality weed online https://www.buycannabisonlineshop.com/product-category/weed-strains/

    ReplyDelete
Post a Comment